Rahul Gandhi पहुंचे छत्तीसगढ़, कांकेर व काेंडागांव में जनसभा को करेंगे संबोधित

रायपुर, 27 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए सियासी दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे के तहत आज शनिवार रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल, डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, चरणदास महंत ने उनका जोरदार स्‍वागत किया। राहुल गांधी एयरपोर्ट से कांकेर के भानुप्रतापपुर के लिए रवाना होंगे।

बतादें कि दोपहर एक बजे कांकेर के भानुप्रतापपुर व दोपहर 2.40 बजे कोंडागांव के फरसगांव में सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी सभाओं को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी के आगमन के दौरान वे 5वीं घोषणा करेंगे। राहुल गांधी का 28 और 29 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ दौरा है। राहुल गांधी 28 अक्‍टूबर को भानुप्रतापपुर में दोपहर एक बजे पहली रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद गांधी दोपहर 2.40 बजे कोंडागांव के फरसगांव में दूसरी रैली को संबोधित करेंगे।

इन चारों विधानसभा सीटों पर 7 नवंबर को होंगे मतदान

राहुल गांधी 29 अक्‍टूबर को राजनांदगांव और कवर्धा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। बतादें कि इन चारों विधानसभा सीटों पर 7 नवंबर को मतदान होंगे।