विधानसभा आम निर्वाचन 2023 :व्यय प्रेक्षक श्रीकांत रेड्डी वाय ने किया, रानीतराई, रानाखुज्जी एवं जुन्नापानी चेकपोस्ट का निरीक्षण

बालोद, 23 अक्टूबर I विधानसभा आम निर्वाचन 2023 के अंतर्गत बालोद जिले के जिले नियुक्त किए गए व्यय प्रेक्षक श्रीकंात रेड्डी वाय (आई.आर.एस.) ने आज जिले के गुण्डरदेही विधानसभा के रानीतराई(रो) तथा डौण्डीलोहारा विधानसभा के रानाखुज्जी एवं जुन्नापानी चेकपोस्ट का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों से रानाखुज्जी चेकपोस्ट में अब तक की गई कार्रवाई के संबंध में जानकारी ली।

उन्होंने चेकपोस्ट में तैनात सभी अधिकारी-कर्मचारियों को पूरे समय मुस्तैदी के साथ कार्य करने तथा मार्ग से गुजरने वाले सभी वाहनों का अनिवार्य रूप से जांच करने के निर्देश दिए। जिससे कि निर्वाचन के दौरान अवैध रूप से नगदी, शराब अथवा अन्य कोई भी सामान जो कि मतदाताओं को प्रलोभन के लिए दिया जा सकता है उसकी रोकथाम सुनिश्चित की जा सकती है। इस दौरान महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केंद्र एवं व्यय अनुवीक्षण सेल के नोडल अधिकारी सीआर टेकाम तथा सहायक नोडल अधिकारी नेमेंद्र देशमुख सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।