Rani Mukerji ने दुर्गा पूजा में तनीषा मुखर्जी के साथ किया धुनुची डांस, खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

Rani Mukerji Dhunuchi Dance Video: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हर साल दुर्गा पूजा को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं। बंगाली होने के नाते वह दुर्गा पूजा के हर रीति-रिवाज को निभाती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने धुनुची डांस किया। धुनुची डांस दुर्गा पूजा की एक परंपरा है। सप्तमी के बाद से लोग दुर्गा पूजा पंडाल में शाम को धुनुची को पकड़कर डांस करते हैं। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को भी धुनुची डांस करते हुए देखा गया था। अब रानी मुखर्जी का ये डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

रानी मुखर्जी ने किया धुनुची डांस

रानी मुखर्जी का दुर्गा पूजा पंडाल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह धुनुची डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। हाथ में धुनुची पकड़े मां दुर्गा की ओर मुंह किए रानी ने शानदार डांस किया। उनके साथ काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukerji) और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट भी डांस करती हुई नजर आईं।

ग्रीन कलर की साड़ी में रानी बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने बिंदी, चूड़ी, खुले बाल और कम मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। रानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। हर कोई एक्ट्रेस के डांस की तारीफ कर रहा है। 

रानी मुखर्जी के पति और बेटी

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के साथ सात फेरे लिए थे। कपल को एक बेटी भी है, जिसका नाम अदीरा है। रानी और आदित्य अपनी लाडली को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। सोशल मीडिया पर भी अदीरा की न के बराबर फोटोज हैं।

रानी मुखर्जी का वर्क फ्रंट

45 साल की रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे‘ में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी। इस फिल्म से एक्ट्रेस ने दो साल बाद सिनेमा में कमबैक किया था।