बॉक्स ऑफिस के बाद OTT पर भी धूम मचा रही है सनी देओल की गदर 2, इन 5 सीन की हो रही है सबसे ज्यादा चर्चा

थिएटर में कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ ओटीटी प्लेटफार्म ज़ी5 पर रिलीज हो चुकी है. हिंदी डिजिटल के साथ की खास बातचीत में फिल्म में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने कहा है कि पहले ही दिन गदर 2 को लाखों लोगों ने देखा है. उन्हें विश्वास है कि उनकी ये फिल्म ओटीटी पर भी कई रिकार्ड्स तोड़ देगी. सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. तो आइए एक नजर डालते हैं गदर 2 के उन सीन्स पर, जो लोगों के दिल में बस गए हैं.

तारा-सकीना की कहानी: तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यही वजह है कि 22 साल बाद तारा-सकीना के साथ क्या हो रहा है, ये जानने के लिए फैंस बेहद उत्सुक थे. फिल्म की शुरुआत में हमें नाना पाटेकर की आवाज सुनाई देती है और नाना हमें भूतकाल में लेकर जाते हैं, जहां अशरफ अली (दिवंगत एक्टर अमरीश पूरी) की भी झलक दिखाई देती है और फैंस पुरानी यादों में खो जाते है.

Sunny Deol Amisha Pic 22 10 2023 1280 720

दिल छू देने वाला गाना ‘घर आजा परदेसी’

गदर 2 में पुराने गाने नए अंदाज में पेश किए गए हैं. इन गानों में से एक गाना है ‘घर आजा परदेसी’. फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इस गाने के कई वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Sunny Deol Amisha Patel 22 10 2023 1280 720

जीते का पाकिस्तान पहुंचना

गदर 2 में जीते का पाकिस्तान में प्रवेश करना फिल्म का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट है. अपने पापा को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगाकर जीते जब दुश्मन मुल्क में जाता है तब आगे की कहानी पूरी तरह से बदल जाती है.

Utkarsh Sharma 22 10 2023 1280 720

तारा सिंह की पाकिस्तान में एंट्री

पहले अपने पत्नी को लेने पाकिस्तान जाने वाला तारा सिंह जब अपने बेटे जीते को पाकिस्तानी आर्मी के चंगुल से छुड़ाने फिर एक बार बॉर्डर पार कर लेता है, तब फिल्म में और एक नया मोड़ आता है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Sunny Deol Manish Wadhwa 22 10 2023 1280 720

क्लाइमेक्स

फिल्म के क्लाइमेक्स में हम देखते हैं कि तारा मेजर हामिद को गीता और कुरान में से किसी एक को चुनने कहता है, वो क्या जवाब देता है, ये जानने के लिए आपको ज़ी5 पर गदर 2 देखनी होगी.