KORBA CRIME : महंगा पड़ा कारोबारी को शराब पीकर वाहन चलाना, मोटरयान अधिनियम के तहत की गई कार्यवाही

कोरबा, 19 अक्टूबर । जिले के कारोबारी को नशे में धुत होकर वाहन चलाना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब वाहन जांच में लगी पुलिस ने पकड़ लिया। उसकी पुलिस के सामने एक नहीं चली। मामले में पुलिस ने मोटरयान अधिनियम के तहत कार्रवाई कर प्रकरण को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर ली है। जिला पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने निर्देश जारी किया है। उनके निर्देश पर तमाम थाना चौकी प्रभारी वाहन जांच के अलावा असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है ।

इसी कड़ी में मानिकपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू अपनी टीम के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान झारखंड पासिंग कार में सवार होकर एक व्यक्ति मानिकपुर पुलिस चौकी के सामने पहुंचा। उसे पुलिस ने रोक लिया। जब अल्कोहल मीटर से जांच की गई तो पुलिस भी हैरान रह गई। कार चला रहा व्यक्ति नशे में चूर था।

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम एमपी नगर निवासी नरेंद्र बताया। बताया जा रहा है कि वह दवा का व्यवसाय करता है। उसने कार्रवाई से बचने हर संभव प्रयास किया, लेकिन उसकी पुलिस के सामने एक नहीं चली । मामले में पुलिस में मोटर यान अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए प्रकरण तैयार कर लिया है , जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। बहरहाल व्यवसायी के खिलाफ कारवाई से हड़कंप मच गया है