कांग्रेस में टिकट वितरण के बाद बगावत..! यहां के प्रत्याशी के विरोध में उतरे पार्टी के कार्यकर्ता, जमकर हुई नारेबाजी

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की सूचियां जारी की जारी है। बीते दिनों बीजेपी ने अपनी चार चुनावी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी इसके बाद प्रदेश भर की निगाहें कांग्रेस पर टिकी थी। आखिर कांग्रेस अपनी लिस्ट जारी करेगी कल 15 अक्टूबर को नवरात्रि आरंभ के शुभ अवसर पर सुबह 9.9 बजे कांग्रेस ने अपने पहली लिस्ट जारी की जिसमें कांग्रेस ने 144 नामों का खुलासा किया।

 लिस्ट जारी होने के बाद कई जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया। विरोध का ही एक मामला इंदौर से भी सामने आया जहां टिकट वितरण के बाद पार्टी में बगावत का माहौल छा गया। इंदौर-4 से प्रत्याशी राजा माधवानी के खिलाफ जम कर विरोध प्रदर्शन हुआ। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महू नाके चौराहे पर राजा माधवानी के पुतली भी जलाए। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की यह पूरा प्रदर्शन कांग्रेस से टिकट मांग रहे अक्षय बम के समर्थकों के द्वारा किया गया है।

दल-बदल की प्रकिया जारी

विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस बीजेपी की सूचियां आने के बाद दल बदल का खेल भी साफ तौर से देखा जा रहा है। इतना ही नहीं जिन नेताओं को टिकट नहीं ​मिला वह अब बगावत पर उतर आए है। रविवार को प्रदीप जयासवाल ने बीजेपी की सदस्यता ली है तो आज मैहर के विधायक कांग्रेस का दामन थामेंगे। इतना ही नहीं कई नेता तो टिकट न मिलने से नाराज चल रहे हैं एवं उनके समर्थक लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।