मोटर सायकल पर ओड़िसा की अंग्रेजी शराब रायगढ़ ला रहा आरोपी गिरफ्तार, अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जप्त

आरोपी से होण्डा साईन मोटर सायकल, 48 नग बीयर, 8 बॉटल और 21 पाव अंग्रेजी शराब जप्त

रायगढ़, 15 अक्टूबर । कलेक्टर रायगढ़ कार्तिकेया गोयल व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन एवं एडिशनल एसपी संजय महादेवा के मार्गदर्शन पर इंटरेस्टेड बैरियर पर स्थौतिक दल (SST Team) कड़ी निगरानी कर रही है जिससे दिगर प्रांत से मादक पदार्थों का जिले में लाना तस्करों के लिए मुश्किल साबित हो रहा है ।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर ने ओड़िसा सीमा से सटे गांव में मुखबिर सक्रिय कर जिले में प्रवेश करने वाले अंदरूनी मार्गों में भी थाने के स्टाफ को निगाह रखने लगा रखा है । इसी क्रम में आज दिनांक 15/10/2023 के दोपहर थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि एक होंडा साइन मोटरसाइकिल में एक व्यक्ति काफी मात्रा में अंग्रेजी शराब लेकर रायगढ़ के लिए निकाला है । थाना प्रभारी ने तत्काल क्षेत्र के एकताल बेरियर स्टाफ (एसएसटी टीम) को चौकन्ना किये साथ ही अपने थाने के पेट्रोलिंग को अंदरुनी रास्तों पर निगाह रखने निर्देशित किया । इसी दरम्यान एकताल बैरियर पर चक्रधरनगर स्टाफ ने एक संदिग्ध व्यक्ति को मोटरसाइकिल में शराब तस्करी करते पकड़ा ।

शराब तस्कर आरोपी राहुल जायसवाल के पास शराब परिवहन का कोई वैध दस्तावेज नहीं थे मौके पर बरामद की पंचनामा तैयार कर आरोपी के कब्जे से ओड़िसा में बिक्री की जाने वाली – 48 नग बीयर, 8 बॉटल और 21 पाव अंग्रेजी शराब कीमत करीब 25,000/- रूपये एवं होण्डा साईन वाहन क्र0 CG 13 AM 6196 को जप्त किया गया है । आरोपी राहुल जायसवाल पित ओम प्रकाश जायसवाल उम्र 38 वर्ष सा0 दोहरीघाट भगवानपुरा थाना दोहरी घाट जिला यदु (UP) हा0मु0 ईलामाल टाकीज के पास मंगलुडीपा थाना सिटी कोतवाली रायगढ़ पर थाना चक्रधरनगर में धारा 34(2), 59 (क) के तहत कार्यवाही किया गया है । कार्यवाही में थाना प्रभारी चक्रधर नगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर, प्रधान आरक्षक रवि किशोर साय, आरक्षक सुशील मिंज, चंद्र कुमार बंजारे और अभय नारायण की अहम भूमिका रही है ।