‘Fatima Sana को शूटिंग के बीच पड़ा था मिर्गी का दौरा और फिर’, दीया मिर्जा ने ‘दंगल गर्ल’ को लेकर किया खुलासा

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने पहली बार फिल्म ‘धक धक‘ (Dhak Dhak) में एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। उनकी ये फिल्म कल यानी 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हाल ही में, दीया ने फिल्म से जुड़ा एक एक्सपीरियंस शेयर कर बताया है कि कैसे फातिमा को शूटिंग के बीच में ही मिर्गी का दौरा पड़ने लगा था। ‘दंगल गर्ल’ के नाम से मशहूर फातिमा सना शेख ने पिछले साल ही खुलासा किया था कि उन्हें मिर्गी की बीमारी है और कई बार उन्हें दौरा भी पड़ चुका है। एक हालिया इंटरव्यू में दीया मिर्जा ने भी खुलासा किया है कि फिल्म ‘धक धक’ के सेट पर को-स्टार फातिमा को मिर्गी का दौरा पड़ा था।

जब सेट पर फातिमा को आया मिर्गी का दौरा

दीया मिर्जा ने न्यूज18 के साथ बातचीत में फिल्म ‘धक धक’ की शूटिंग पर आई प्रॉब्लम्स के बारे में बताया है। साथ ही को-स्टार फातिमा सना शेख को मिर्गी के दौरा पड़ने वाले इंसिडेंट को याद किया। उनका कहना था कि, उस वक्त फातिमा का जज्बा देख उनकी आंखें भर आई थीं। बकौल दीया,

ऑक्सीजन कम थी, रास्ते कठिन थे और फातिमा के सामने भी मुश्किलें आईं। उन्हें मिर्गी का दौरा पड़ गया था, लेकिन कुछ ही सेकंड में वह उठीं और फिल्म का सबसे अहम सीन किया। मैं इसलिए नहीं रोयी, क्योंकि वह एक शानदार कलाकार हैं बल्कि एक आर्टिस्ट के रूप में उनका कमिटमेंट देखकर रोई हूं। 

धक धक की कहानी और स्टार कास्ट

दीया मिर्जा स्टारर फिल्म ‘धक धक’ की कहानी चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समाज की दकियानूसी सोच को किनारे कर एक रोड ट्रिप पर निकलती हैं। तरुण डुडेजा निर्देशित फिल्म में रत्ना पाठक शाहफातिमा सना शेखदीया मिर्जा और संजना सांघी अहम किरदार में हैं। फिल्म का निर्माण बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने किया है। इसकी कहानी लिखी है परिजात जोशी ने।