करोड़ों के मालिक होने के बाद भी Aamir Khan के बेटे के पास नहीं है कोई कार, बस और ट्रेनों में करते हैं सफर

Aamir Khan Son Junaid: अक्सर स्टार किड्स लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। ज्यादा अपने पेरेंट्स के नाम से ही इंडस्ट्री में चलते हैं। पिछले कुछ सालों में कई स्टार किड्स डेब्यू कर चुके हैं और कुछ करने वाले हैं। इस लिस्ट में आमिर खान के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) का भी नाम है। जुनैद पापा की तरह हीरो के तौर पर नहीं बल्कि पर्दे पर बतौर प्रोड्यूसर नजर आएंगे वह फिल्म ‘प्रीतम प्यारे’ (Preetam Pyaare) से डेब्यू करेंगे। इस बीच अब आमिर खान ने बेटे को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया है कि फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

जुनैद  के पास नहीं है कोई गाड़ी- आमिर खान

आमिर खान के बेटे जुनैद लाइमलाइट में बेहद कम नजर आते हैं। अब बेटे के बारे में आमिर ने  ‘न्यूज18’  को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उनके पास कोई गाड़ी नहीं है। वह आज भी बसों में ट्रेलर करता है। आमिर ने कहा, मेरे बेटे जुनैद आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सवारी करते है वह उन्हें पसंद भी है।

यहां तक कि एक बार जब जुनैद दोस्त की शादी में बेंगलुरू गए, तो वहां भी फ्लाइट से जाने के बजाय बस से गए। जुनैद थोड़ा अलग किस्म के हैं और उनकी जिंदगी जीने का जो तरीका है वह बदला नहीं है। यहां तक कि जुनैद के पास कार नहीं है। वह मुझे अपने लिए कोई कार खरीदने भी नहीं देता।

जुनैद की आने वाली फिल्म

जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड में हीरो के तौर पर डेब्यू न करके एक निर्माता के तौर एंट्री करने जा रहा है। इस फिल्म का नाम है ‘प्रीतम प्यारे’ जिसमें आमिर खान भी नजर आएंगे। इस मूवी में एक्टर 5 मिनट के कैमियो में दिखाई देंगे।