पहले नहीं देखा होगा Alia Bhatt का ये कातिलाना अवतार, लेटेस्ट फोटोशूट में ढहाया कहर, दिल थामकर देखिए तस्वीरें

Alia Bhatt Latest Photos: फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर खुद को बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार किया है। ‘राजी’, ‘हाइवे’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आलिया अब दुनियाभर में तहलका मचा रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से खूब तारीफें बटोरी हैं। इंटरनेशनल कंपनी गुच्ची की ब्रांड एंबेसडर बनीं आलिया भट्ट हाल ही में अक्टूबर के लिए वोग सिंगापुर के मैगजीन की कवर पेज का चेहरा बनीं। आलिया भट्ट ने एक से बढ़कर एक फोटोशूट कराया और अपने अलग अवतार से फैंस का दिल जीत लिया।

आलिया भट्ट ने फोटोशूट में दिए किलर पोज

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आलिया अलग-अलग लुक में कहर ढहाती हुई दिखाई दे रही हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस ने रेड स्कर्ट और व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप में अपने सिंपल अवतार से फैंस का दिल जीता। वहीं, एक फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट के साथ शर्ट में इठलाती-बलखाती हुई दिखाई दीं। उनका ये बोल्ड अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। 

आलिया भट्ट की एक फोटो ने तो फैंस को दीवाना बना लिया है। एक्ट्रेस ने ब्लू टॉप के साथ रेड स्कर्ट पहना और मिनिमल मेकअप कर खूबसूरती में चार-चांद लगाया। फोटोज शेयर कर आलिया न कैप्शन में लिखा, “उठिए और फूल की तरह महकिए।” आलिया की इन तस्वीरों को देख फैंस उन्हें ‘गॉर्जियस’, ‘सुपर’, ‘खूबसूरत’ जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म

स्टूडेंट ऑफ द ईयर‘ से डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट को आखिरी बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी। कुछ समय पहले आलिया ने अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ का एलान किया। उन्होंने इसकी शूटिंग भी पूरी कर दी है। वह करण जौहर के साथ फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं।