भाजपा के रीति नीति से प्रभावित 500 से अधिक कांग्रेसियों ने थामा भाजपा का दामन, भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने पार्टी का गमछा पहनाकर किया स्वागत

कोरबा, 09 अक्टूबर I रविवार को बुधवारी स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में कोरबा विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। सम्मेलन में भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, कोरबा विधानसभा के प्रत्याशी लखन देवांगन सहित जिले के दिग्गज भाजपाई शामिल रहे। सम्मेलन में कोरबा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन के जीत के समर्थन में अपार भीड़ नजर आई। कोरबा विधानसभा के हर वार्ड से जनता उनकी जीत को सुनिश्चित करने और उनको जन आशीर्वाद देने पहुंचे।

दरअसल लखन देवांगन जब कोरबा नपानि के महापौर थे तब जनहित में कई कार्य किए थे जिसको कोरबा की जनता आज भी याद करती है। यही वजह है जब लखन देवांगन को इस बार कोरबा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का प्रत्याशी घोषित किया तब कोरबा की जनता को एक बार फिर क्षेत्र के विकास की आस जगी। इसी वजह से जनता लखन देवांगन की जीत को सुनिश्चित करने न केवल कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे बल्कि कोरबा विधानसभा क्षेत्र में लखन को जिताने का खुद बीड़ा उठा रहे हैं। जो जनता के बीच जाकर भाजपा की रीत नित और लखन देवांगन के किए विकास कार्यों को बता रहे है, और जनता भी लखन देवांगन के महापौर काल के 5 साल में हुवे विकास को देखते हुवे स्वतः ही भाजपा में शामिल होकर लखन देवांगन को कोरबा विधानसभा जिताने कमर कस रहे हैं जिसमे विपक्षी पार्टी के लोग भी शामिल हैं।

इसी कड़ी में रविवार को आयोजित विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में 500 से अधिक कांग्रेसियों ने भाजपा का दामन थामा और लखन देवांगन को जीताकर भाजपा का कमल खिलाने का निर्णय लिया। जिनका लखन देवांगन ने भाजपा प्रवेश पर पार्टी का गमछा पहनाकर स्वागत कर आशीर्वाद लिया।