इंटरकॉलेज में कमला नेहरु की वॉलीबाल टीम ने हासिल किया प्रथम स्थान, यूनिवर्सिटी खेलने चुने गए तीन खिलाड़ी

वॉलीबाल के इंटरकॉलेज टूनार्मेंट में कमला नेहरु महाविद्यालय की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रतियोगिता में जिले के विभिन्न कॉलेजों को शिकस्त देते हुए फाइनल मुकाबले में पहुंची टीम ने प्रतियोगिता के विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया। केएन की विजेता टीम में शामिल रहे तीन खिलाड़ियों का चयन विश्वविद्यालयीन खेलों में कोरबा का प्रतिनिधित्व करने चुना गया है।


बीते दिनों यह प्रतियोगिता शासकीय ग्राम्य भारती महाविद्यालय हरदीबाजार के तत्वावधान में आयोजित की गई थी। स्पर्धा में सफलता प्राप्त कर लौटे खिलाड़ियों के लिए हर्ष व्यक्त करते हुए शनिवार को प्राचार्य डॉ प्रशांत बोपापुरकर की अगुआई में कॉलेज परिवार की ओर से स्वागत-अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के कार्यालय विभाग से अशोक सोनी व अमृत श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे,

जिन्होंने खिलाड़ियों को जीत की शुभकामनाएं प्रदान करते हुए उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया। विजेता टीम के खिलाड़ियों में सरवन राजवाड़े, राजीव सिंह, वैभव गर्ग, निखिलेश्वर, वाहिद कुरैशी, अनुराग, नंद कुमार, प्रेमकुमार, गौरव दुबे शामिल हैं। कमला नेहरू महाविद्यालय की टीम ने छात्र राजीव सिंह की कप्तानी में यह जीत हासिल की। राजीव सिंह एक नेशनल प्लेयर हैं और पंचकुला में हुए खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 में पार्टिसिपेट करने वाले कोरबा के एकमात्र खिलाड़ी हैं।