बेटा ने बुजुर्ग पिता को लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला, वजह सिर्फ इतनी सी…

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से बाप-बेटे जैसे पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देने वाली खबर है। जहां एक पुत्र इतना क्रूर बन गया कि उसने अपने पिता को दर्दनाक मौत देकर मार डाला। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया गया। वहीं आरोपी से पिता की हत्या करने के लिए पूछताछ शुरू की।

दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना पन्ना जिले के परसवारा की है। जहां पिता और पुत्र के बीच पिछले दो साल से जमीन में लगे टॉवर की राशि को लेकर विवाद चल रहा था। लेकिन बीते बुधवार को यह विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता को लाठी-डंडे से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। आसपास के लोगों ने पीड़ित पिता को खून से लहुलूहान हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां वृद्ध को घायल अवस्था में कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

मामले की जांच कर रहे शाहनगर थाना प्रभारी घनश्याम मिश्र ने मुताबिक, 2 साल पहले मृतकरामपाल गड़ारी ने अपनी जमीन पर एक निजी कंपनी का टॉवर लगवाया था। जिसके लिए कंपनी ने किसान को मुआवजे में पैसे भी दिए थे। बस इसी पैसे को लेकर रामपाल का बेटा उत्तम में विवाद होने लगा था। बेटा अपना हिस्सा मांगते हुए पैसा लेना चाहता था और पिता देना नहीं चाहता था। अब पन्ना जिला पुलिस ने आरोपी बेटे उत्तम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।