जल्दी करें! Amazon पर iPhone 14 Pro Max पर मिल रही भारी छूट, जाने ऑफर…

अमेजन (Amazon) iPhone 14 Pro Max पर भारी छूट दे रहा है जो आपको उत्पाद खरीदने के लिए आकर्षित कर सकता है। iPhone 14 Pro Max की कीमत में कटौती ।

iPhone 14 Pro Max पर छूट

iPhone 14 Pro Max का 128GB वैरिएंट मूल रूप से 139900 रुपये में बिकता है, हालाँकि, अमेजन से, आप इसे 1,27,999 रुपये की रियायती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आपको उत्पाद पर 9 प्रतिशत की भारी छूट मिलेगी। ध्यान दें कि मॉडल के कुछ ही स्टॉक बचे हैं, इसलिए उनके बिकने से पहले उन्हें खरीद लें।

अन्य ऑफर

iPhone 14 Pro Max खरीदार एक्सचेंज डील का भी लाभ उठा सकते हैं जिसके माध्यम से वे अपने पुराने स्मार्टफोन में ट्रेडिंग करके 37500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। हालाँकि, एक्सचेंज वैल्यू स्मार्टफोन के मॉडल और काम करने की स्थिति पर आधारित होगी। इसलिए ऑफर अप्लाई करने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छी स्थिति में है और डिस्प्ले और बॉडी में कोई खराबी नहीं है। इसके अलावा , यह जांचने के लिए कि आपके क्षेत्र में एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है या नहीं, अपने क्षेत्र का पिन कोड दर्ज करना सुनिश्चित करें।

आपको iPhone 14 Pro Max क्यों खरीदना चाहिए?

iPhone 14 Pro Max में 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है। इसमें नया डायनामिक आइलैंड है जो नए iPhone 15 मॉडल में भी उपलब्ध है। iPhone में क्वाड पिक्सेल सेंसर के साथ 48MP का मुख्य कैमरा है जो इमेज क्वालिटी में सुधार करेगा। इसका सिनेमैटिक मोड 24fps पर 4K HDR में वीडियो कैप्चर करता है। यह बेहतर प्रदर्शन के लिए A16 बायोनिक चिपसेट पर बेस्ड है। iPhone 14 Pro Max में 29 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम है।