Jigra: आलिया भट्ट ने शुरू की ‘जिगरा’ की शूटिंग, बहन शाहीन भट्ट भी सेट पर आईं नजर

Alia Bhatt Jigra Shooting Pics: हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें आलिया भट्ट का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी शानदार अदाकारी के दम पर आलिया भट्ट किसी भी फिल्म को हिट कराने का मादा रखती हैं। हाल ही में आलिया की अपकमिंग मूवी ‘जिगरा’ का अनाउंसमेंट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। इस बीच अब आलिया ने इस मूवी की शूटिंग का शुरू कर दिया है और सेट से सीधे लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

आलिया भट्ट ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

आलिया भट्ट अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए काफी जानी जाती हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर आलिया काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच आलिया ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने ये जानकारी दी है कि उन्होंने ‘जिगरा’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

आलिया की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह ‘जिगरा’ के सेट पर नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में इस दौरान आलिया भट्ट मेकअप रूम में अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ दिखाई दे रही हैं, जबकि अन्य फोटो में आलिया नो मेकअप लुक से हर किसी का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा है-

”और फाइनली हमने जिगरा फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है। आज शूटिंग का पहला दिन रहा और शानदार अनुभव लेकर आया। उम्मीद है शांति और दिल की भावनाओं के साथ हमारी ये जर्नी आगे बढ़ेगी।” इस तरह से आलिया ने ‘जिगरा’ की शूटिंग शुरू करने के अनुभव को साझा किया है।

करण जौहर के साथ आलिया की एक और फिल्म

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ का निर्माण किया जा रहा है। करण के साथ आलिया की ये एक और फिल्म होगी। इससे पहले आलिया ने करण की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, कंलक, डियर जिंदगी, कपूर एंड सन्स, ब्रह्मास्त्र और हप्टी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी फिल्मों में काम किया है।मालूम हो कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।