गणपत के पहले गाने ‘हम आए हैं’ के टीज़र में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री के साथ धमाल मचाने का किया वादा!

गणपत के पहले गाने ‘हम आए हैं’ की झलक आई सामने, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की धमाकेदार केमिस्ट्री डांस फ्लोर्स पर लागाएगी आग!

गणपत के धमाकेदार टीज़र के साथ दुनिया भर में तहलका मचाने के बाद, पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने पहले गाने – “हम आए हैं” का टीज़र जारी किया है। गाने का आकर्षक टीज़र एक झलक देता है कि यह एक सेंसेशनल डांस नंबर होने का वादा करता है। 5 अक्टूबर को रिलीज हो रहे ‘हम आए हैं’ गाने में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री नजर आ रही है।

गाने का टीज़र इंफ्लूएंसर्स के बीच प्रचलित आम वाक्यांश “वो आ रहे है” का भी जवाब है। इस फ्रेज के पीछे का रहस्य आखिरकार सुलझ गया है। यह गाना अगला चार्टबस्टर बनने के लिए पूरी तरह तैयार है जो प्लेलिस्ट पर हावी होगा, और इसके अलावा, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का चेन हुकस्टेप एक नया ट्रेंड जरूर सेट करेगा।

फिल्म के टीज़र ने प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा जोड़ी के शानदार प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार करने के लिए मजबूर कर दिया है। इतनी धमाकेदार झलक के साथ, यह गाना किसी ट्रीट से कम नहीं होने का वादा करता है। फिल्म के बारे में बात करें तो ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ भारतीय सिनेमा में एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

https://www.instagram.com/reel/Cx-SstgJZO4/?igshid=NzZhOTFlYzFmZQ==

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत – अ हीरो इज बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।