Best Tablet : Lenovo ला रहा स्टूडेंट्स के लिए सबसे सस्ता टैबलेट, 12GB रैम के साथ मिलेगी 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ…

डेस्क । अगर आप कम कीमत में बढ़िया फीचर वाला टैबलेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बहुत जल्द Lenovo Tab M11 टैबलेट मार्केट में एंट्री करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट की माने तो इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया जा सकता है।

इसके अलावा इस टैबलेट में कई जबरदस्त फीचर देखने को मिल सकते हैं। लॉन्च होने वाला टैबलेट लेनोवो टैब एम11 कई जबरदस्त फीचर के साथ एंट्री करेगा। आइए आपको लॉन्च होने वाले नए टैबलेट के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Lenovo Tab M11 के फीचर्स

विंडोज रिपोर्ट के अनुसार इस टैबलेट को कई बड़े अपग्रेड के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें 11 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1,920 x 1,200 पिक्सल है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इसे दो कलर ऑप्शन- लूना ग्रे और सीफोम ग्रीन में उपलब्ध होगा।

टैबलेट को एक पेन और एक फोलियो केस के साथ भी देखा गया है। लेनोवो टैब एम 11 के बैक पैनल पर एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल होगा। लेनोवो लोगो के साथ, टैबलेट को डॉल्बी एटमॉस ब्रांडिंग के साथ भी देखा गया है।

Lenovo Tab M11 की खूबियां

लेनोवो टैब M11 को मीडियाटेक हेलियो G88 SoC चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है और यह तीन कलर ऑप्शन – 4GB, 8GB या 12GB के साथ आएगा। रिपोर्ट की माने तो टैबलेट में 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

इसे एंड्रॉइड 13 के साथ आने की उम्मीद है। लेनोवो का टैबलेट 5V/2A चार्जिंग एडाप्टर के सपोर्ट के साथ 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। रिपोर्ट के मुताबिक लेनोवो टैब एम11 का वजन 466 ग्राम होगा।