कुएं में गिरा तेज रफ्तार ऑटो, शादी के बाद मातम में बदली खुशियां…

महाराष्ट्र में यात्रियों से भरा एक ऑटो रिक्सा कुएं में जा गिरा. कुएं में गिरने की वजह से 3 लोगों की मौत हो गई है वहीं 2 अन्य ऑटो सवार गंभीर रूप से घायल हैं. बताया जा रहा है कि ऑटो में एक नवविवाहित जोड़ा भी बैठा था जिसकी दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इनके अलावा ऑटो में सवार एक अन्य महिला की भी मौत हुई है वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक पुणे के जेजुरी में देव दर्शन करने के लिए नवविवाहित जोड़ा गया हुआ था. जब वह वहां से लौट रहे थे तो धायरी से जेजुरी आया नवविवाहित जोड़ा ऑटो से वापस जा रहा था. ऑटो में उनके अलावा तीन लोग और सवार थे. कुल मिलाकर ऑटो में 5 लोग सवार थे. जब वह धायरी से लौट रहे थे उसी वक्त रास्ते में तेज स्पीड की वजह से ड्राइवर ऑटो से नियंत्रण खो बैठा. इस दौरान ऑटो रोड से सटे एक कुए में जा गिरा.

घटना रात करीब 8 से साढ़े आठ के बीच की बताई जा रही है. जब ऑटो गिरा तो मौके पर खड़े कुछ लोगों ने देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिल मौके पर पहुंची और आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. स्थानीय लोगों की मदद से कुएं में गिरे लोगों को बाहर निकाला गया. हालांकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया वहीं 3 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने उनके शव बरामद कर परिजनों को सूचना दी.

पुलिस ने दूसरे दिन सुबह क्रेन मंगवाकर ऑटो को भी पानी से बाहर निकाला है. इस दौरान कई लोग मौके पर इकट्ठा हो गए थे. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने क्रेन में बांधकर ऑटो रिक्शा को बाहर निकाला है. वहीं मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंचे और शवों की शिनाख्त की गई है. पुलिस ने आस-पास खड़े लोगों से भी पूछताछ की है.