Rakhi Sawant Biopic : राखी सावंत की बायोपिक में आलिया भट्ट-विद्या बालन बनेंगी हिरोइन? क्या है मामला…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन अपनी हरकतों से ट्रोल होती रहती हैं. इस बार राखी अपनी बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में हैं. दरअसल, एंटरटेनमेंट क्वीन राखी ने कहा है कि वो अपनी बायोपिक में आलिया भट्ट या विद्या बालन को अपने किरदार में देखना चाहती हैं. उनके इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने राखी का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं.

उड़ा राखी का मजाक

इंस्टाग्राम पर सामने आए एक वीडियो में राखी अपनी बायोपिक के बारे में बातें करती नज़र आई हैं. राखी इसमें आलिया और विद्या बालन को अपनी बायोपीक में लेने की बात कहती नजर आईं. राखी के इसी बयान पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनका मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि राखी सावंत को ट्रीटमेंट की जरूरत है.

https://www.instagram.com/p/CxkNUhhovPU/?utm_source=ig_web_copy_link

यूजर्स ने किए जमकर कमेंट्स

सोशल मीडिया पर राखी ने शेयर की अपनी बायोपीक की बात तो यूजर्स जमकर कमेंट्स करने लगे. एक यूजर्स ने कहा, “आलिया तेरी औकात के बाहर है, उसका नाम भी मत ले.” वहीं, दूसरे ने कहा, “इसको हॉस्पिटल ले जाओ कोई.” राखी को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

किसी फिल्म से कम नहीं राखी की लाइफ स्टोरी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते रहे हैं. कहा जा सकता है कि उनकी ज़िंदगी किसी फिल्मी की कहानी से कम नहीं है. एक तरफ शादी से नाखुश तो दूसरी तरफ मां के चले जाने का गम, राखी हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन, उन्होंने हर मुसीबत का डट कर सामना किया है. इन दिनों राखी अपने पति आदिल दुर्रानी से चल रही लड़ाई के कारण भी चर्चा में हैं. बता दें कि राखी ने पति आदिल के खिलाफ फिजिकल अब्यूज का केस किया था, जो अभी तक चल रहा है. इसी बीच राखी अब अपनी लाइफ पर एक बायोपिक बनाने की सोच रही हैं.