Chandramukhi 2 को लेकर फैंस के बीच दिखा क्रेज, फिल्म रिलीज से पहले राघव लॉरेंस ने लिया रजनीकांत का आशीर्वाद

28 सितंबर को सिनेमाघरों में कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलने वाला है। इस दिन विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ रिलीज हो रही है। ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट की कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म ‘फुकरे 3’ भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इसी दिन धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की ‘चंद्रमुखी 2’ भी थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना के अपोजिट राघव लॉरेंस लीड रोल में होंगे।

रजनीकांत से मिले राघव लॉरेंस

पी.वासु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का पहला पार्ट काफी हिट था। हॉरर का तड़का देने वाली इस फिल्म में कुछ कॉमेडी भी है, जो लोगों का समां बांधे रखती है। फिल्म के प्रीक्वल में ज्योतिका ने मेन एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी। अब दूसरे पार्ट में वही रोल कंगना करती देखी जाएंगी। फिल्म की रिलीज में दो दिन का वक्त बचा है। राघव लॉरेंस ने इसकी सक्सेस का आशीर्वाद लेने के लिए ‘थलाइवा’ रजनीकांत से मुलाकात की, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है।

https://x.com/offl_Lawrence/status/1706530029075870202?s=20

राघव ने ट्वीट किया, ”आज मैं अपने गुरू रजनीकांत जेलर फिल्म की सक्सेस की बधाई देने के लिए मुलाकात की और मुझे उनके चंद्रमुखी 2 के लिए गुड लक विश मिली, जो कि 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। मैं बहुत खुश हूं। थलाइवा हमेशा से महान रहे हैं।”

‘चंद्रमुखी 2’ देखने में कितनी है लोगों की दिलचस्पी?

कंगना रनोट और राघव लॉरेंस की जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखेगी। ‘चंद्रमुखी 2’ में एक्ट्रेस बिलकुल अलग और दमदार अवतार में नजर आएंगी। बुक माय शो पर कई लोगों ने फिल्म को देखने में दिलचस्पी दिखाई है। खास बात यह है कि ‘फुकरे 3’ जैसी मजेदार फिल्म के बीच भी ‘चंद्रमुखी 2’ को देखने में लोगों ने अच्छी संख्या में दिलचस्पी दिखाई है। बुक माय शो पर मंगलवार सुबह तक ‘चंद्रमुखी 2’ के लिए 70 हजार से ज्यादा लोगों ने दिलचस्पी दिखाई।