Viral Video: ट्रेन में नहीं मिली सीट तो बंदे ने निकाल लिया तगड़ा जुगाड़, देखते रह गए सारे यात्री….एक मिलियन से भी ज्यादा लोगो ने देखा…

ट्रेन के जनरल और स्लीपर कोच में आमतौर पर खचाखच भीड़ भरी रहती है. सीट ना मिलने पर लोग जैसे-तैसे कहीं भी जगह पाकर बैठ जाते हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कही भी जुगाड़ लगा लेते हैं और आराम से बैठ जाते हैं.

सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स को सीट ना मिलने पर जुगाड़ लगाना शुरू कर देता है. देखते ही देखते वो दो सीटों के बीच एक चादर बांध लेता है और आराम से सो जाता है. उसका जुगाड़ ऐसा था जिसे देख ट्रेन में मौजूद सारे यात्री आंखें फाड़कर देखते रह गए.

शख्स के जुगाड़ ने किया हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में जिसको जहां सीट मिली है वो वहां लेट या बैठ गया है. जबकि कुछ लोग पूरी सीट पा गए हैं और लेटे हुए हैं. तभी एक बंदे पर सबकी निगाहें टिक जाती हैं. वो पहले सबको देखता है और फिर अपने लिए सीट का जुगाड़ ढूंढने में लग जाता है. उसने एक बेडशीट निकाली और उसे हैंगिंग बेड में बदल दिया. उसने सबसे ऊपर वाली सीट से बेडशीट के चारों कोनों को बांध दिया फिर आराम से लेट गया. उसने ट्रेन में ऐसी जगह पर यह जुगाड़ लगाया जिस पर कोई टोका-टाकी भी नहीं कर सकता.

खूब वायरल हो रहा वीडियो

इस नजारे को ट्रेन में ही मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी दंग रह गए. इसे hathim_ismayil नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलो किया गया है. एक यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘उसे अपनी बेडशीट पर ट्रेन से भी ज्यादा भरोसा है.’ दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘मैं वह स्पेशल किड बनना चाहता हूं जो कंबल बांधकर लेटे.’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘सबसे खुश इंसान.’

https://www.instagram.com/reel/CwZo434pvOS/?igshid=NzZhOTFlYzFmZQ==

एक मिलियन से भी ज्यादा लोग इस वायरल वीडियो को देख चुके हैं.