जैजेपुर पहुंची भाजपा की परिवर्तन यात्रा, भाजपा ने कॉंग्रेस पर लगाए ये आरोप

सक्ती। PARIVARTAN YATRA :  जशपुर से निकली बीजेपी की परिवर्तन यात्रा सक्ती जिले के विधानसभा जैजैपुर पहुंची। इस परिवर्तन यात्रा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख  मंडाविया , केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा, राव साहेब पाटिल दानवे और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, बृजमोहन अग्रवाल, सांसद गुहाराम अजगले, निर्मल सिन्हा समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर  बीजेपी ने वोटरों को साधने के लिए छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा की शुरूआत की है, जिसमें बीजेपी के दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं। 16 सितंबर को जशपुर से निकली बीजेपी की परिवर्तन यात्रा सक्ती जिले के जैजैपुर विधानसभा पहुंची। इस परिवर्तन यात्रा में मुख्य अतिथियों के साथ -साथ जैजैपुर विधानसभा के निर्मल सिन्हा, कृष्ण कांत चंद्रा, गोपी सिंह ठाकुर, गगन जयपुरिया, छोटेलाल भारद्वाज, सोनसाय देवांगन, मोहनकुमारी सहित जैजैपुर विधानसभा के अलावा जिलेभर के पदाधिकारी शामिल हुए।

बीजेपी के सभी नेताओ ने भूपेश सरकार के खिलाफ अपना उद्बोधन दिया। इस मौके पर केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री बीएल वर्मा ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने यहां के आदिवासी भाइयों, गरीब भाई बहनों को लूटा है। भाजपाईयों ने कहा कि, परिवर्तन यात्रा में हर जाति धर्म के लोग शामिल हो रहे हैं और इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार को यहां की जनता उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है।

विदित हो कि, परिवर्तन यात्रा अपने निर्धारित समय से चार घंटे विलंब से जांजगीर पहुंची जहाँ पहले सक्ती जिले में परिवर्तन यात्रा का कचहरी चौक पर गाजे बाजे और आतिशबाजी कर स्वागत किया गया। परिवर्तन यात्रा के जांजगीर पहुंचते ही घठोली चौक चांपा से कचहरी चौक जांजगीर तक बाइक रैली भी निकाली गई। परिवर्तन यात्रा के दौरान कचहरी चैक सीमार्ट परिसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।