Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: फिनाले के नजदीक पहुंच खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर, हाथ से निकली ट्रॉफी

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज जुलाई में हुआ था। अब धीरे-धीरे रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड ये शो अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस सीजन में कई पॉपुलर कंटेस्टेंट खतरों के खेलते हुए नजर आए। शीजान खान और डेजी शाह जैसे कंटेस्टेंट पहले ही इस शो से एविक्ट होकर आउट हो चुके हैं। अब जब शो अपने अंतिम फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, तो इस शो के एक और मजबूत कंटेस्टेंट का खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से पत्ता साफ हो चुका है।

खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी 13 में जिन कंटेस्टेंट्स ने टॉप 8 में अपनी जगह बनाई थी, उनमें शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, सौंदुस मौफकीर, ऐश्वर्या शर्मा, डीनो, रश्मित कौर और नायरा बनर्जी के साथ अर्चना गौतम का नाम शामिल है। इन आठ कंटेस्टेंट में से अब रोहित शेट्टी के शो में ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं और स्टंट से सबको हैरान करने वालीं सौंदुस मौफकीर इस हफ्ते शो से एलिमिनेट हो गयी हैं। कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि सौंदुस इस शो से बाहर हो चुकी हैं और बचे हुए सात कंटेस्टेंट के बीच खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के फिनाले के लिए जंग होने वाली हैं।

ये हैं खतरों के खिलाड़ी 13 के टॉप 7 कंटेस्टेंट?

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में फिलहाल सात कंटेस्टेंट हैं, जो अब फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के टॉप 5 में जिन कंटेस्टेंट्स ने अपनी जगह बनाई है, उसमें शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, डीनो, रश्मित कौर और अर्जित तनेजा का नाम शामिल है। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में बीते हफ्ते कंटेस्टेंट्स को चैलेंज देने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर हिना खान और मिस्टर फैजू पहुंचे थे, जिन्होंने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर कंटेस्टेंट को काफी मुश्किल चैलेंजस दिए।