CG News :जंगल में अज्ञात युवक की सड़ी गली लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस

रायगढ़24 सितम्बर I जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम लोइंग के जंगल में करीब 40 वर्षीय अज्ञात युवक की सड़ी गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

चक्रधर नगर पुलिस ने बताया कि ग्राम लोईंग के ग्रामीण बकरी चराने के लिए जंगल की ओर गए थे। जहां उन्होंने इंसान की लाश देखकर ग्रामीणों को सूचना दी और कोटवार के द्वारा इसकी जानकारी चक्रधर नगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस जांच में पहुंची जहां आसपास के ग्रामीणों से मृतक के विषय में पूछताछ की गई।

लेकिन ग्रामीणों ने मृतक की पहचान अज्ञात बताई। इसके पश्चात सरपंच और कोटवार की उपस्थिति में पुलिस कार्रवाई करने के बाद अज्ञात लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। चक्रधर नगर पुलिस मृतक के परिजनों की पताशाजी प्रारंभ कर दी है। पुलिस पास पड़ोस थाना और जिलों में गुमशुदा या अज्ञात व्यक्ति के लापता होने की जानकारी पता लगा रही है। जिसके साथ ही इस दौरान लापता हुए लोगों के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करने का भी काम किया जा रहा है।