Rahul Disha Baby: राहुल वैद्य और दिशा परमार की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, दादा-दादी ने ऐसे लुटाया प्यार

Rahul Vaidya Disha Parmar: टीवी के फेमस कपल में से एक राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में माता-पिता बने हैं। दोनों अपनी इस नई जर्नी को काफी एंजॉय कर रहे हैं। 20 सितंबर को राहुल और दिशा ने अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया है। फैंस भी कपल की बेटी को देखना चाहते थे, ऐसे में अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है। दरअसल, ‘बिग बॉस’ फेम राहुल वैद्य की बहन श्रुति वैद्य ने फैंस को राहुल और दिशा की बेटी की पहली झलक दिखा दी है। फैंस भी इस तस्वीर का इंतजार कर रहे थे और अब वह इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

सामने आई राहुल-दिशा की बेटी की पहली झलक

राहुल वैद्य की बहन श्रुति वैद्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के नए सदस्य की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीरे में नन्ही परी को उनकी दादी ने पकड़ रखा है। वहीं, राहुल की बहन श्रुति वैद्य और उनके पिता पास में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। घर में लक्ष्मी के आने पर हर किसी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। श्रुति ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘आप सभी के आशीर्वाद और प्यार के लिए धन्यवाद।

फैंस ने लुटाया तस्वीर पर प्यार

जैसे ही राहुल की बहन श्रुति ने अपने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की। फैंस लगातार इस पर कमेंट करके अपना प्यार लुटाने लग गए। एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘आपको बहुत-बहुत बधाई’। एक अन्य ने लिखा ‘छोटी प्रिंसेस की कितनी प्यारी तस्वीर है। बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद बेबी डॉल। बुआ आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। कई यूजर ने राहुल दिशा के साथ-साथ उनके परिवार को बधाई दी।

बेटी के साथ राहुल ने मनाया पहला जन्मदिन

बता दें कि दिशा परमार और उनकी बेटी को बीते दिन ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिला है और कल यानी 23 सितंबर को ही राहुल वैद्य का जन्मदिन भी था। ऐसे में यह बर्थडे उनके लिए बेहद खास था। राहुल ने इस बार अपना बर्थडे अपनी बेटी के साथ मनाया है।