VIDEO : पापा के सामने ही बेटा ले आया बोतल-गिलास और बनाने लगा पैग, फिर जो हुआ, देखकर छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के लिए आजकल लोग क्या-क्या नहीं कर रहे. सारे हथकंडे अपना रहे हैं. यहां तक कि अपने परिवार को भी उसमें शामिल कर ले रहे हैं. ऐसे में कभी वो डांस करते नजर आते हैं तो कभी प्रैंक करते.

आपने सोशल मीडिया पर प्रैंक से जुड़े कई सारे वीडियोज देखे होंगे. उनमें से कई वीडियोज काफी मजेदार होते हैं, जिन्हें देख कर हंसी आती है तो कई बार लोगों के प्रैंक फेल भी हो जाते हैं. ऐसे में वो वीडियो और भी ज्यादा मजेदार बन जाता है. आजकल ऐसा ही एक प्रैंक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी न छूटे, ऐसा हो ही नहीं सकता.

दरअसल, ये प्रैंक वीडियो एक बाप-बेटे से जुड़ा हुआ है. बेटा अपने पिता के सामने ही साथ ही प्रैंक करने लगता है और वो भी उन्हें बिना बताए. फिर उसके साथ जो मजेदार घटना होती है, वो देख कर तो किसी की भी हंसी निकल जाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिता टीवी देखने में व्यस्त हैं, तभी बेटा एक दारू की बोतल और एक कांच का ग्लास लेकर वहां पहुंचता है. फिर आराम से बैठ जाता है और जिस तरह से दारू का पैग बनाया जाता है, वैसे ग्लास में पैग बनाने लगता है. उसकी ये सारी हरकत उसके पिता ध्यान से देख रहे होते हैं. उन्हें लगता है कि बेटा सच में दारू पीने वाला है, ये देखकर वो इतना भड़क जाते हैं कि उसे मारने पर उतारू हो जाते हैं. हालांकि बाद में बेटा उन्हें समझाता है कि वो तो सिर्फ प्रैंक कर रहा था.

https://www.instagram.com/reel/CxP8dCwPIp0/?igshid=NzZhOTFlYzFmZQ==

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ss_king746 नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 14 मिलियन यानी 1.4 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1.4 मिलियन यानी 14 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘अकेला-अकेला लग जाएगा तो बाप गुस्सा ही करेगा भाई’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘भाई एक मिनट लेट हो जाता तो तू लेट जाता’. इसी तरह एक और यूजर ने भी मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘भाई मौत को छूके टक से वापस आ गया’.