Ind Vs Aus: कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकेंगे पहले ODI मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

India vs Australia first ODI live Streaming and Telecast: आईसीसी 2023 विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू होने में सिर्फ 14 दिन बाकी है। इससे पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने जा रही है।

वर्ल्ड कप से पहले वॉर्म अप मैच-

इन मैचों के वर्ल्ड कप के लिए वॉर्म अप मैच ही माना जा रहा है। ऐसे में दोनों टीम के बीच कल यानी 22 सितंबर को मोहाली के बिंद्रा स्टेडियम में पहला वनडे खेला जाएगा, जिसके लिए कंगारू टीम भारत पहुंच चुकी है। वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमों के लिए यह सीरीज काफी अहम होगी।

ऑस्ट्रेलिया को सीरीज से मिलेगी मदद- 

खासतौर से ऑस्ट्रेलिया को इस सीरीज से भारतीय परिस्थितियों में ढलने का समय मिला है। ऐसे में टीम इस सीरीज में जीत दर्ज करके वर्ल्ड कप से पहले अपने कॉन्फिडेंस को बढ़ाना चाहेगी। वहीं, भारतीय टीम भी एशिया कप में शानदार जीत के बाद इस सिलसिले को जारी रखना चाहेगी।

भारतीय टीम में हुए बड़े बदलाव-  

भारतीय टीम की अगर बात करें तो टीम के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या इस सीरीज में नजर नहीं आएंगे। ऐसे में टीम की कमान चोट से उबरे और एशिया कप में शानदार वापसी करने वाले केएल राहुल संभालेंगे और जडेजा टीम के उपकप्तान होंगे।

हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये मैच आप कहां लाइव देख सकते हैं:-

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच कब खेला जाएगा?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच शुक्रवार, 22 सितंबर 2023 दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मोहाली के बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच का कैसे और कहां देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच पहले वनडे का लाइव टेलीकास्ट आप टीवी पर स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप मैच को मोबाइल पर लाइव स्ट्रीम करना चाहते हैं तो आप जिओ सिनेमा ऐप या वेबसाइट पर मैच को फ्री लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।