दम्मानी ब्रदर्स की जमानत याचिका खारिज, ऑनलाइन सट्टा ऐप केस में ED ने किया था गिरफ्तार, सौरभ चंद्राकर और रवि की तलाश जारी

रायपुर, 21 सितम्बर । छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार आरोपी अनिल और सुनील दम्मानी की जमानत याचिका खारिज हो गई है। रायपुर की विशेष अदालत में दोनों पक्षों के वकीलों के बीच बुधवार देर शाम तक लंबी बहस चली थी, जिसके बाद गुरुवार को यह फैसला सुनाया है। कोर्ट की समय अवधि पूरी होने के कारण जज ने फैसला सुरक्षित रखा था।

23 अगस्त को ED ने किया था गिरफ्तार

23 अगस्त को प्रवर्तन निर्देशालय की टीम में रायपुर और दुर्ग में छापेमारी कर PMLA (प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट) के तहत हवाला कारोबारी अनिल और सुनील दम्मानी समेत ASI चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, को गिरफ्तार किया था।

ED ने आरोपियों की 2 बार रिमांड ली थी। पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने सभी आरोपियों को ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया था।

सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल की तलाश जारी 

ऑनलाइन सट्टा ऐप के मास्टर माइंड सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। दोनों आरोपी इस वक्त दुबई में बताए जा रहे हैं। वारंट जारी होने के साथ ही ED उन्हें भारत लाने की तैयारी शुरू कर दी है।

ED ने इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए विदेश और गृह मंत्रालय समेत झारखंड, तेलंगाना, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, एमपी और महाराष्ट्र के अलावा अन्य राज्यों को जानकारी भेजी है।