CG Crime :महिला ने दिखाई बहादुरी, बंदूकधारी बदमाश से अकेले ही भिड़ी…

रायपुर, 21 सितम्बर । रायपुर के डीडीनगर इलाके के अग्रोहा कालोनी में बदमाशों ने घर में घुसकर महिला के कनपटी में बंदूक रखकर लूटपाट की कोशिश की है। हालांकि महिला की बहादुरी के चलते बदमाश लूट की वारदात को अंजाम नहीं दे पाया और मौके से उसे भागना पड़ा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, यह घटना डीडीनगर थाना के अग्रोहा कालोनी की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित एक दिन पहले ड्राइविंग का काम मांगने के लिए महिला के घर गया था। उसके बाद महिला ने आरोपित से ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड की फोटो कापी मांगी।

आरोपित दस्‍तावेज के साथ बुधवार की दोपहर महिला के घर पहुंचा। आरोपित ने महिला को आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस की फोटोकापी देने के बाद उसे अकेला पाकर उसकी कनपटी पर पिस्टल टिका दी। हालांकि महिला ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाश को जोर से धक्का दिया और दूसरे कमरे में जाकर अपने आप को बंद कर ली।

इसके बाद महिला ने तुरंत डायल 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी। यह देखकर आरोपित डर गया और वहां से फरार हो गया। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख महिला ने दरवाजा खोला और पूरी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है।