Imlie 3 के सेट पर भयानक हादसा, करंट लगने से लाइट ब्वॉय की मौत, चैनल के खिलाफ कार्रवाई…

डेस्क । टीवी शो के लिए शूटिंग करना आसान नहीं होता है, इसमें बहुत मेहनत और पूरी टीम का सहयोग शामिल होता है। हालांकि, कई बार सेट पर घटनाएं भी देखने को मिलती हैं। ऐसी ही एक घटना इमली 3 (Imlie 3) के सेट पर देखने को मिली।

एक न्यूज साइट की रिपोर्ट की मानें टीवी शो के सेट पर बिजली का झटका लगने से 25 साल के एक लाइट ब्वॉय की मौत हो गई। इस घटना के बाद शो के निर्माता गुल खान (Gul Khan) और चैनल के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी है। AICWA अध्यक्ष ने मजदूर की फैमिली के लिए 50 लाख रुपए का मुआवजा और फिल्म सिटी के प्रबंध निदेशक और आयुक्त के इस्तीफे की मांग की है। बता दें कि शो ने हाल ही में 20 साल का लीप लेने के बाद नए किरदारों अद्रिजा रॉय और साई केतन रॉय की एंट्री हुई है।

इमली 3 से मेकर्स के खिलाफ कार्रवाई

बता दें कि इमली 3 की टीम द्वारा लाइट व्बॉय को करंट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया थ लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को चैनल और मेकर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। AICWA (ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन) के अध्यक्ष ने इस हादसे के बाद 3 मानें रखी है। इसमें शो के निर्माता गुल खान, पीएच 4 लॉयन फिल्म्स और चैनल की ओर से कार्रवाई करते हुए जान गंवाने वाले मजदूर के परिवार को 50 लाख रुपएदिए जाएं और फिल्म सिटी के प्रबंध निदेशक और कमिश्नर को तत्काल इस्तीफा देने की मांग भी की गई है।

इमली 2 में 20 साल की लीप

इमली 2 ने हाल ही में 20 साल का लीप लिया है, जिसमें एड्रिजा रॉय और साई केतन रॉय की एंट्री हुई है। बता दें कि अद्रिजा इमली की भूमिका निभा रही हैं और साई केतन अगस्त्य की भूमिका नजर आ रहे हैं। उनकी बढ़ती दोस्ती और केमिस्ट्री को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान ने इमली के पहले सीजन में शो में लीड रोल प्ले क्या था। सीजन 2 में मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा लीड भूमिका निभाते नजर आए थे। हालंकि, अब शो में 20 साल का लीप दिखाया जा रहा है और इसमें लीड किरदार भई बदल गए हैं।