Love Affairs : प्रेमिका ने काट डाला प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, इस बात से थी नाराज….

कई महीनों तक यौन शोषण करने के बाद जब युवक ने शादी से इनकार कर दिया तो महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से घायल कर दिया. युवक बुरी तरह घायल हो गया है. इलाज के लिए उसे SNMMCH धनबाद ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना संसू, अहिल्यापुर के ताराटांड़ गांव की है.

बताया जाता है कि 32 वर्षीय शादीशुदा घनश्याम राय का उक्त गांव की एक शादीशुदा महिला से पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. महिला के पति ने उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया था. इस पर घनश्याम ने उससे शादी कर साथ रखने का भरोसा दिया था. शादी से इनकार करने और एक-दूसरे को साथ नहीं रखने के कारण रविवार की सुबह करीब चार बजे ताराटांड़ मैदान के पास दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

महिला ने ब्लेड निकाला और उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया

जब घनश्याम राय ने उसे अपने साथ घर ले जाने से इनकार कर दिया, तो महिला ने अपने पर्स से ब्लेड निकाला और उसके गुप्तांगों पर कई बार वार किया। इससे उसका प्राइवेट पार्ट बुरी तरह कट गया. हालाँकि, यह शरीर से अलग नहीं होता है. घटना के बाद महिला ताराटांड़ थाना पहुंची. उन्होंने थाना प्रभारी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. आवेदन के आधार पर पुलिस प्राथमिकी कर महिला को न्यायालय में 164 के तहत बयान दिलाने और चिकित्सीय जांच के लिए गिरिडीह ले गई।

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार महतो ने कहा कि महिला का आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही