नरेंद्र मोदी के WhatsApp चैनल पर एक दिन के भीतर पार हुआ 1 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा

WhatsApp ने हाल ही में अपना चैनल फीचर लॉन्च किया है. देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 सितंबर को इस नए वॉट्सऐप चैनल फीचर को ज्वाइन किया है और एक दिन के भीतर ही उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन क्रॉस कर चुकी है.

पीएम मोदी ने वॉट्ससऐप चैनल में संसद भवन के भीतर ली गई फोटोज भी शेयर की हैं.

गणेश चतुर्थी पर किया लॉन्च

प्रधानमंत्री ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपना वॉट्सऐप चैनल लॉन्च किया. साथ ही उन्होंने बताया कि वह कितने खुश और एक्साइटेड हैं. उन्होंने नई संसद भवन में काम करते हुए अपनी फोटो शेयर की और लोगों से सीधे जुड़ने की खुशी जताई.

युवाओं से सीधा कम्युनिकेशन

पीएम मोदी ने देश के युवाओं से सीधे कम्युनिकेट करने के लिए वॉट्सऐप चैनल लॉन्च किया है. इसके जरिए पीएम मोदी अपने मन की बात किसी भी समय युवाओं तक पहुंचा सकते हैं. वैसे आपको बता दें कि उनके इस चैनल पर पोस्ट किए गए कमेंट और पोस्ट पर रिएक्ट नहीं किया जा सकता है. लेकिन इस चैनल से जुड़ने वाले यूजर्स को पीएम मोदी से जुड़ी हर अपडेट मिलती रहेगी.

चैनल पर पीएम मोदी की पहली पोस्ट अपनी एक तस्वीर थी, साथ में लिखा था कि वॉट्सऐप कम्युनिटी का हिस्सा बनकर मुझे खुशी हो रही है! यह हमें चल रही बातचीत को बढ़ावा देने के एक कदम और करीब लाता है. आइए यहां कनेक्शन को जीवंत रखें! यहां नई संसद से एक तस्वीर है” इमारत…” PM के पोस्ट पर उन्हें 1,42,000 रिएक्शन मिले, जैसे कि लाइक्स, हार्ट और वाओ आदि.