CG News :एक्सिस बैंक में हुई करोड़ों रुपये की डकैती मामले में बलरामपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, होंडई क्रेटा कार, ट्रक और चालक के साथ दो अन्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

बलरामपुर,20 सितम्बर । रायगढ़ जिले के एक्सिस बैंक में हुई करोड़ों रुपये की डकैती मामले में बलरामपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने डकैती करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से एक होंडई क्रेटा कार, एक ट्रक और चालक के साथ दो अन्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है. यह सफलता रामानुजगंज पुलिस के टीम को मिली है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए सभी आरोपी हथियारों से लैस थे. डकैती के पैसों को ले जाने के लिए आरोपियों ने 15 से 16 लाख रुपए में एक ट्रक खरीदा था. आरोपी छत्तीसगढ़ से झारखंड भागने के फिराक में थे लेकिन पुलिस की सूझबूझ से लुटेरे हत्थे चढ़ गए. पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उम्मेद सिंह ने कहा कि फिलहाल हमारी बात रायगढ़ पुलिस से हुई है. वहां की टीम बलरामपुर पहुंच रही है. पकड़े गए आरोपियों को रायगढ़ ही शिफ्ट किया जा सकता है.

ग्राहक बनकर एक्सिस बैंक में डकैती करने पहुंचे थे आरोपी

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दिनदहाड़े सुबह के 9 बजे कुछ डकैत ग्राहक बनकर एक्सिस बैंक में करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे. जहां बैंक मैनेजर के साथ डकैतों ने मारपीट के बाद चाकू से हमला कर दिया, जिससे बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी आरोपी 5 करोड़ से अधिक लूटकर मौके से फरार हो गए. हमले में घायल मैनेजर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और जगह-जगह नाकेबंदी कर दी गई. वहीं बीती रात करीब 11 से 12 बजे पुलिस ने नाकेबंदी कर बलरामपुर जिले के रामानुजगंज पुलिस के टीम ने आरोपियों को पकड़ा है.