पुलिस की दबंगई! होटल में नहीं मिली शराब तो मालिक को बनाया मुर्गा

राजस्थान पुलिस की दबंगई का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. पुलिस की दबंगई की घटना राजस्थान के पाली जिले की है. पाली जिले के एंदला थाने में कार्यरत एक एएसआई ओमप्रकाश चौधरी पिछले दिनों हाईवे पर स्थित राजपुताना होटल में अवैध शराब को लेकर दबिश दी. पुलिस ने सोचा कि होटल में शायद कुछ अवैध शराब मिल जाए. इसको लेकर होटल में काम करने वाले सभी कर्मचारियों इकट्ठा किया. पुलिस ने इस दौरान होटल की जांच की. पुलिस को होटल से कुछ भी नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने होटल मालिक पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी.

होटल में पुलिस की छानबीन का घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस की वर्दी का रौब दिखा कर होटल जांच में कुछ नहीं मिला तो होटल मालिक को अपने सामने मुर्गा बना दिया. इस दौरान सभी पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठे नजर नजर आ रहे हैं. ये सभी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग

दूसरे दिन जब इसकी जानकारी गांव वालों को हुई तो उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया. ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की. हालांकि, अभी तक पुलिस ने प्रशासन ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है.

फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की दी धमकी

वहीं, इस पूरे मामले पर होटल मालिक ने बताया कि एएसआई ओमप्रकाश चौधरी रोजाना अवैध रूप से होटल में दबिश के नाम पर परेशान करते हैं. पिछले दिनों होटल में दबिश देने के दौरान शराब नहीं मिली तो सभी स्टाफ को बार बुला कर रौब दिखाया. जबरन धमकाते उन्हें मुर्गा बना दिया. साथ ही उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज फंसाने की धमकी भी दी.

बता दें कि पहले भी इस एएसआई ओमप्रकाश चौधरी के विरोध में ग्रामीणों ने पाली पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर हटाने की मांग की थी. जिसपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. क्षेत्र के लोग एएसआई ओमप्रकाश चौधरी की दबंगई से खाशा परेशान हैं.