प्रियामणि को एटली से मिला धोखा!, जवान की अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

नईदिल्ली I जवान ने पिछले गुरुवार (सात सितंबर) से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा रही है। यह फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और आने वाले समय में कई कीर्तिमान स्थापित करती हुई दिख सकती है। इस मल्टी-स्टारर फिल्म को लेकर अभिनेता शाहरुख खान समेत सभी कलाकारों की तारीफ की जा रही है। अभिनेत्री प्रियमणि को भी उनके रोल के लिए काफी सराहना मिल रही है।

इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख की ऑल-गर्ल स्क्वाड की सदस्य लक्ष्मी की भूमिका निभाई है I इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा थी कि इसमें तमिल स्टार थलपति विजय भी कैमियो करते दिखेंगे। हालांकि, रिलीज के बाद यह महज अफवाह निकली। इस बीच प्रियामणि ने भी एक चौंका देने वाला खलासा किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियामणि ने खुलासा किया कि एटली ने उन्हें फिल्म में विजय के कैमियो के बारे में बताया था। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने विजय के साथ कुछ दृश्यों के लिए कहा और निर्देशक सहमत हो गए। हालांकि, जवान के फिल्मांकन के दौरान उन्हें निराशा हुई जब विजय सेट पर नहीं दिखे। प्रियामणि ने मजाक में कहा कि एटली ने एक छोटी सी चाल चली और उन्हें धोखा दिया।

‘जवान’ में विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त की विशेष भूमिका है। सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, लहर खान, आलिया कुरेशी और सुनील ग्रोवर भी फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म ने महज नौं दिनों में ही चार सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

इसकी रफ्तार को देखते हुए माना जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही गदर 2 और पठान के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी। बता दें कि भारत में ही नहीं विदेश में फिल्म को लेकर लोगों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। अब तक के प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक यह फिल्म 700 करोड़ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के पास पहुंच गई है।