FIRE BREAKING : पति ने सौ रुपये मांगे तो पत्नी ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग

अनूपपुर । महिला पति की बुरी आदतों से परेशान होकर पेट्रोल छिड़ककर आग के आगोश में झोंक दिया। यह मामला अनूपपुर जिले के कोतमा थाना अंतर्गत ग्राम मनमारी का है। कोतमा पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है। युवक को जिला अस्पताल अनूपपुर में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

किचन में रुपये खोज रहा था तभी दिया अंजाम

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि अंगद प्रसाद चौधरी पिता चुन्नू लाल चौधरी 32 वर्ष निवासी मनमारी का रहने वाला एसईसीएल खदान में ठेका मजदूर हैं। दोपहर में कुदराटोला जाने के लिए युवक ने पत्नी से सौ रुपये की मांग की तो देने से मना कर दिया। युवक जब किचन में रुपये खोज रहा था तो घर में एक बोतल पर रखी पेट्रोल का डब्बा उठाया और पति के ऊपर डाल दिया तथा माचिस की तीली जलाकर ऊपर फेंक दी। अंगद ने किसी तरह आग को बुझाया फिर भाई की मदद से कोतमा अस्पताल पहुंचा। डाक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल अनूपपुर भेज दिया था।

महिला का कहना है कि उसने आग नहीं लगाई पति अंगद चौधरी शराब पीने का आदी हो गया था जिससे अक्सर कलह होती रहती थी। पति ने खुद आग लगा ली थी इधर अंगद चौधरी का कहना है कि कुदरा टोला जाने के लिए पत्नी से जब रुपए मांगे तो भड़क गई और झगड़ा करते हुए मुझे आग के आगोश में धकेल दिया था। हालांकि अंगद चौधरी ने अनूपपुर अस्पताल चौकी पुलिस को दिए बयान कथन में अपनी पत्नी पर ही आग लगाने का आरोप लगाया है।