लंदन में बंबई मेरी जान का स्टार स्टेडड प्रीमियर किया गया होस्ट, 14 सितंबर से वर्ल्डवाइड रोमांच के लिए आप भी हो जाइए तैयार

बंबई मेरी जान की टीम ने लंदन में किया सीरीज का जोरदार प्रमोशन, 14 सितंबर को वर्ल्डवाइड होगी रिलीज

बहुप्रतीक्षित क्राइम सीरीज बंबई मेरी जान का प्रीमियर 14 सितंबर को दुनिया भर में प्राइम वीडियो पर होगा। और इसके ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर से पहले, बंबई मेरी जान की टीम लंदन में सीरीज को प्रमोट करती नजर आईं। इस दौरान इसे प्रतिष्ठित फिल्म निर्माताओं और मीडिया हस्तियों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली जो बाफ्टा, गोल्डन ग्लोब्स और स्क्रीन गिल्ड से जुड़े है। सीरीज को वैश्विक मंच पर ले जाते हुए, निर्माताओं ने दिखा दिया कि कैसे बंबई मेरी जान जैसी लोकल कहानी अपने आकर्षक प्लॉट और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ दुनिया भर के दर्शकों को अपनी तरफ खीचने का दम रखती है।

बंबई मेरी जान के लंदन प्रीमियर के दौरान प्राइम वीडियो में भारतीय मूल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, निर्माता फरहान अख्तर, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और कासिम जगमगिया के साथ-साथ निर्माता शुजात सौदागर और रेंसिल डिसिल्वा और लीड एक्टर्स अविनाश तिवारी और कृतिका कामरा भी भी मौजूद नजर आएं।

ये सीरीज आजादी के बाद के युग में मुंबई में स्थापित एक फिक्शनल क्राइम सीरीज है। सीरीज एक ऐसी दुनिया में ले जाती है जहां एक सच्चा पुलिस वाला और पिता अपने परिवार को खोए हुए लोकाचार, लालच और भ्रष्टाचार के कारण टूटते हुए देखता है, क्योंकि उसका अपना बेटा गलत रास्ता चुनता है।

यह सीरीज कल यानी 14 सितंबर से 240 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों के लिए 30 से अधिक भाषाओं में देखने के लिए उपलब्ध है।