Sidharth Kiara Video: क्या फिर साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ-कियारा? शूटिंग के बाद हुए स्पॉट

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Video: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अक्सर अपने पति एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ समय बिताते हुए दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार कपल के साथ घूमते हुए वीडियो देखने को मिलते हैं। अब हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद दोनों किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब दोनों का कोई वीडियो वायरल हुआ हो। इससे कुछ समय पहले भी कियारा और सिद्धार्थ का डिनर डेट पर जाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, लेकिन बीती रात वायरल हुए इस वीडियो में दोनों सेट से एक साथ जाते हुए नजर आए।

क्या साथ काम कर रहे हैं सिद्धार्थ-कियारा?

दरअसल, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बीती रात यानी 9 सितंबर को मुंबई के एक स्टूडियो से साथ में निकलते हुए दिखाई दिए। उसे देख कर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों शायद किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं।  वीडियो में दोनों सेट से एक साथ बाहर आते हुए दिखाई दिए। इस दौरान कपल ने व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग की।

कैमरा के आगे दिए पोज

सेट से बाहर आते हुए सिद्धार्थ और कियारा ने कैमरा के आगे पोज भी दिए। वीडियो में सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू कलर के ट्रैक पैंट में दिखाई दिए। वहीं, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी व्हाइट स्लीवलेस टॉप और हल्के नीले कलर के लाइन वाले पतलून में नजर आई। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने खुले बाल और न्यूड मेकअप किया।

वीडियो देख फैंस हुए खुश

कपल की ये वीडियो देखने के दोनों के फैंस काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘मैं इन्हें साथ देखने के लिए उत्साहित हूं। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि ‘दोनों को फिल्म में साथ देखना चाहती हूं।

इस फिल्म में दिखे थे साथ

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी दोनों एक साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ नजर आए थे। इसी फिल्म के दौरान कपल को एक-दूसरे से प्यार हुआ और लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने इस साल शादी कर ली।