पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले डॉगी संग मस्ती करते नजर आए विराट कोहली, वीडियो वायरल

नईदिल्ली I एशिया कप सुपर-4 राउंड में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 10 सितंबर को होगा. दोनों टीमें कोलंबो के मैदान पर भिड़ेंगी. वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में विराट कोहली डॉगी संग मस्ती करते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली का डॉगी संग मस्ती करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. विराट कोहली के फैंस को अपने चहेते खिलाड़ी का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

कोलंबो में आमने-सामने होगी भारत और पाकिस्तान की टीम…

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें 10 सितंबर को आमने-सामने होगी. इससे पहले दोनों टीमें खिलाड़ी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. वहीं, इससे पहले ग्रुप मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हुई थी. लेकिन वह मुकाबला बारिश की भेंच चढ़ गया था. बहरहाल, अब फैंस की निगाहें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले सुपर-4 राउंड मुकाबले पर है.

दरअसल, भारत-पाकिस्तान सिुप-4 राउंड मुकाबले दिन के बारिश के आसार हैं, लेकिन इसके लिए रिजर्व डे का प्रावधान किया गया है. अगर इस मुकाबले के लिए बारिश होती है तो यह मुकाबला अगले दिन खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम श्रीलंका और नेपाल के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाना है.