पता नहीं जी कौन सा नशा करते हैं…हरभजन सिंह ने इंडिया अफ्रेड कमेंट पर पूर्व PCB प्रमुख को जमकर लताड़ा

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 के आयोजन स्थल बहस का मुद्दा बना हुआ है। 2 सितंबर को बारिश के चलते रद्द हुए भारत-पाकिस्तान मैच के बाद पीसीबी लगातार एसीसी पर हमले बोल रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व प्रमुख नजम सेठी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर कहा कि भारत, पाकिस्तान से खेलने से डर रहा है। इस पर हरभजन सिंह ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।भारतीय टीम के पूर्व स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा, “पता नहीं नजम सेठी आजकल क्या धूम्रपान कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि वह कैसे कह रहे हैं कि भारत, पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता।”

हरभजन सिंह ने आगे कहा, “कृपया कोई उन्हें पूरा रिकॉर्ड दे, भारत जब भी एक-दूसरे के खिलाफ खेला है, उन्हें सबसे अधिक बार हराया है। पाकिस्तान क्रिकेट के लिए इस समय उनका जो कद है, उसे देखते हुए यह उनके लिए आधारहीन बात है।” हरभजन यहीं नहीं रुके। उन्होंने जबकर लताड़ लगाते हुए कहा, “वह कहते हैं, भारत, पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता क्योंकि भारत डरा हुआ है। भारत कभी भी किसी के साथ खेलने से नहीं डरता। पता नहीं यह कहां से आ रहा है। मौसम का पूर्वानुमान सही था या नहीं। बॉस, आओ और जहां चाहो हमारे साथ खेलो, हम तुम्हें हरा देंगे।”

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को एशियाई क्रिकेट परिषद से श्रीलंका में एशिया कप मैचों के आयोजन के कारण हुए गेट मनी के नुकसान के लिए मुआवजे की मांग की थी। पूर्व पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने एक्स पर लिखा था कि बीसीसीआई/एसीसी ने उन्होंने बारिश के पूर्वानुमान के कारण अगले भारत-पाक मैच को कोलंबो से हंबनटोटा में स्थानांतरित करने का फैसला किया है। सेठी ने लिखा कि एक घंटे के भीतर उन्होंने अपना मन बदल लिया और कोलंबो को आयोजन स्थल घोषित कर दिया। क्या हो रहा है? क्या भारत खेलने और पाकिस्तान से हारने से डर रहा है। इसी मामले पर हरभजन सिंह ने नजम सेठी को जमकर खरी-खोटी सुनाई।