कौन हैं जवान के निर्देशक एटली? कभी अपने रंग की वजह से सोशल मीडिया में हुए थे ट्रोल

नई दिल्ली I शाहरुख खान की फिल्म जवान गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी। फिल्म के एक्शन की जमकर तारीफ की जा रही है। एटली चर्चा के केंद्र में हैं। सभी की जुबान पर एटली का नाम है।एटली का करियर ज्यादा लम्बा नहीं है। उन्होंने 10 साल में 5 फिल्मों का ही निर्देशन किया है, मगर सभी हिट रहीं। एटली कुमार तमिल फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं। खासकर एक्शन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

एटली साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय संग काम कर चुके हैं। जवान एटली का बॉलीवुड डेब्यू है, लेकिन क्या आपको पता है कि एटली अपने रंग को लेकर भी जबरदस्त ढंग से ट्रोल हो चुके हैं। एटली कुमार तीन साल पहले जबरदस्त चर्चा में आए थे। जब सांवले रंग की वजह से उन्हें ट्रोलिंग झेलनी पड़ गई थी। दरअसल, एटली 2019 में शाह रुख खान के साथ आईपीएल मैंच देखने गए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला था। एटली कुमार स्टेडियम में शाह रुख खान के साथ बैठे हुए थे।

सपोर्ट में उतरे थे फैंस

मैच से उनकी कुछ वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई। इसके बाद तो ट्रोल आर्मी डायरेक्टर के पीछे पड़ गई।एटली कुमार को उनके सांवले रंग की वजह से काफी भला- बुरा सुनना पड़ा था। हालांकि, बचाव में डायरेक्टर के फैंस उतर आए थे और ट्रोल्स को खरी- खरी सुनाई थी।

रजनीकांत और ऐश्वर्या के साथ किया काम

एटली कुमार के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करेंतो उन्होंने अपने छोटे से करियर में शाह रुख खान से पहले रजनीकांत और ऐश्वर्या राय जैसे सुपरस्टार्स संग काम कर चुके हैं। एटली ने तमिल सिनेमा में अपना करियर एंथिरन (2010) और नानबन (2012) फिल्मों के साथ किया था।

हिट फिल्मों का रहे हिस्सा

इन फिल्मों के वो असिस्टेंट डायरेक्ट थे, जबकि शंकर ने डायरेक्ट की थी। एंथिरन में रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन ने लीड रोल प्ले किया था। ये यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी थी। नानबन की बात करें तो ये राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स (2009) की रीमेक है। फिल्म में आमिर खान का किरदार विजय ने निभाया था और ये बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

विजय के साथ की ट्रायलॉजी

एटली कुमार की पहली फीचर फिल्म राजा रानी (2013) थी। फिल्म में नयनतारा, आर्य, नजरिया नाजिम और जय ने काम किया था। इसके बाद सबसे ज्यादा एटली एक्टर विजय के साथ नजर आए। उन्होंने विजय के साथ तीन फिल्में की। एटली और विजय की ट्रायलॉजी में विजय थेरी, मेर्सल और बिगिल शामिल है। इन सभी ने अच्छा बिजनेस किया था। 2016 में आई थेरी, एटली और विजय दोनों के करियर में टर्निंग प्वाइंट बनकर आई।