मुंह छुपाकर Shah Rukh Khan की फिल्म ‘जवान’ देखने पहुंची एक्ट्रेस राधिका मदान, वीडियो आया सामने

Radhika Madan Watch Jawan: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) सिनेमाघरों में अपनी दस्तक दे चुकी है। सुबह 6 बजे से ही कई शहरों के सिनेमाघरों में जवान के नारे लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। फैंस का ये जोश देखकर कहना पड़ेगा कि शाह रुख खान ने फिल्म को लेकर किसी भी तरह से फैंस को निराश नहीं किया है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान भी किंग खान की फिल्म देखने मुंबई के फेमस गेटी गैलेक्सी थिएटर जा पहुंची।

जवान देखने पहुंची राधिका मदान

पठान के बाद शाह रुख की जवान ने एक बार फिर हर शहर के थिएटर को हिलाकर रख दिया है। फिल्म का क्रेज फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के बीच भी साफ नजर आ रहा है। ऐसे में गुरुवार की दोपहर टीवी और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका मदान अपने फेवरेट हीरो की फिल्म जवान देखने पहुंची। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक्ट्रेस का वीडियो साझा किया है, जिसमे वह मुंह पर मास्क लगाए शाह रुख के फैंस की भीड़ के बीच में नजर आ रही है। इस मौके पर उन्होंने येलो कलर का सूट पहना है और ब्लैक कलर का मास्क लगाया हुआ है।

‘जवान’ की रिलीज का फैंस ने मनाया जश्न

मुंबई के आइकॉनिक सिनेमाघर गेइटी में फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे का था। इसका आयोजन शाहरुख खान के फैन क्लब ‘SRK यूनिवर्स’ ने किया गया था, जिसे देखने के लिए हजारों फैंस पहुंचे। इस दौरान फैंस ने सिनेमाघरों के अंदर और बाहर जश्न ढोल-नगाड़ों की धुन डांस भी किया।

जवान की कास्ट

फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, संजय दत्त, लहर खान और रिद्धि डोगरा नजर आ रहे हैं। जवान की कहानी शाह रुख खान की है। वो जो देश के लिए लड़ता है और आम आदमी के लिए जी-जान लगाता है। फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है।