KORBA: जिले की बेटी गरिमा शर्मा CGPSC – 2022 में सहकारी निरीक्षक के पद पर हुई चयनित


कोरबा, 07 सितंबर । खुद से कभी हारे नहीं क्योंकि जीतने का किया था वादा , मुश्किलें आई जरूर लेकिन झुकाया नहीं अपना इरादा , कठिन परिश्रम ही सफलता की चाबी इस बात को गरिमा ने सरोकार कर दिखाया ।

होनहार पुत्री के पिता उत्तम शर्मा, माता श्रीमती सीमा शर्मा, गृहग्राम अकलतरा वर्तमान निवास बाल्को नगर, छत्तीसगढ़ द्विज परिवार के कर्मठ सदस्य हैं। बिटिया का प्रारंभिक शिक्षा प्राथमिक बाल्को टाऊनशीप स्कूल बालको , सेट जेवियर स्कूल रामपुर कोरबा से हायर सेकेन्डरी स्कूल की परीक्षा 91.6 प्रतिशत प्राप्त कर उच्च शिक्षा बी.टेक . एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग 82.6 प्रतिशत से उत्तीर्ण होकर CGPSC – 2022 की प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित हो 108 वें स्थान प्राप्त कर सहकारी निरीक्षक के पद पर नियुक्त हुई हैं। गरिमा की इस गरिमामयी उपलब्धि से उसके माता- पिता , गुरुजन के साथ- साथ बालको द्विज परिवार, बालको नगरवासी हर्षित हैं।


समाज के प्रबुद्धजनों ने उन्हे आशीर्वचन स्वरूप उसकी कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना करते हुए और उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने के लिए नियुक्ति पर बधाई देते हुए जीवन में मेहनत और दृढ़ निश्चय से सफलता के रास्ते पर आगे बढ़ते जाने की कामना किए।।