भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी जिला जशपुर संचालित रेडक्रॉस मेडिकल स्टोर का शुभारंभ

जशपुरनगर,06 सितम्बर। भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी जिला जशपुर की ओर से पुनर्निर्मित रेडक्रॉस मेडिकल स्टोर का शुभारंभ जशपुर विधायक विनय भगत के द्वारा किया गया। इससे पहले रेडक्रॉस मेडिकल स्टोर को निविदा के माध्यम से चलाया जाता रहा है।  

रेडक्रॉस छत्तीसगढ़ के सीईओ एम के राउत निर्देशन पर छतीसगढ़ के सभी जिले में अब रेडक्रॉस दवाई दुकान का संचालन भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से किया जा रहा है, शासन के स्वयं संचालन की मंशा यह है, कि सभी को उचित मूल्य में दवाई मिल सके, इसके लिए सभी प्रकार के जेनेरिक दवाईयों में 51 प्रतिशत और यदि कोई रेडक्रॉस का आजीवन सदस्य है, तो उन्हें 55 प्रतिशत छूट में दवाई उपलब्ध कराकरआम लोगो का सेवा करना है, इसी प्रकार ब्रांडेड दवाई में 5 से 20 प्रतिशत तक छूट मिलेगी, इस मेडिकल स्टोर में सभी प्रकार की दवाई से साथ मेडिकल से सम्बंधित सभी सामग्री उचित छूट में उपलब्ध है।

भारतीय रेडक्रॉस मेडिकल स्टोर में शुभारंभ में जिला पंचायत सीईओ संबित मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप, मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रंजीत टोप्पो जी के साथ अन्य जनप्रतिनिधि, समाजसेवीगण, गणमान्य नागरिकगण, और विभागीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहें।