Happy Teachers Day 2023: बॉलीवुड में मची टीचर्स डे की धूम, अनुपम खेर से लेकर काजोल तक, इन सेलेब्स ने किया विश

Teachers Day 2023 Bollywood Celebs Wishes: ”गुरु बिन ज्ञान उपजै, गुरु बिन मिलै न मोष, गुरु बिन लखै न सत्य को, गुरु बिन मिटे न दोष।” कबीर दास जी का ये दोहा आज टीचर्स डे के मौके पर हर किसी को याद आ रहा है। शिक्षक हमारे जीवन में काफी अहम भूमिका अदा करते हैं, ऐसे में टीचर्स डे के मौके पर जश्न होना तो बनता है। इस बीच कई बॉलीवुड कलाकार ऐसे हैं,जो सोशल मीडिया पर शिक्षक दिवस का जश्न बड़ी ही धूमधाम से मना रहे हैं और फैंस को बधाइयां दे रहे हैं।

इन सेलेब्स ने फैंस को दी टीचर्स डे की बधाई

टीचर्स डे की धूम बॉलीवुड में भी खूब मची हुई है। अनुपम खेर से लेकर काजोल तमाम हिंदी सिनेमा के कलाकार फैंस को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर टीचर्स डे विश किया है।

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ”आप सभी को अध्यापक दिवस की बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं, मेरे जीवन के लगभग हर फील्ड में मेरे टीचर्स का बहुत बड़ा योगदान रहा है। मैं आज जिस भी मुकाम पर हूं वो मेरे गुरुओं की दी गई शिक्षा के बदौलत ही हूं, मेरे टीचर्स को मेरा प्रणाम।” इसके अलावा इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर टीचर्स डे की बधाई दी है और बताया है उनकी लाइफ में उनकी मां सबसे बड़ी टीचर रहीं, जिनसे उन्होंने बहुत कुछ सीखा है।

सारा अली खान ने इस अंदाज में विश किया टीचर्स डे

अनुपम खेर और काजोल के अलावा सारा अली खान ने भी अनोखे अंदाज में टीचर्स डे का जश्न मनाया है। सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में आनंद एल राय, रोहित शेट्टी और इम्तियाज अली जैसे हिंदी सिनेमा के तमाम दिग्गज डायरेक्टर्स की तस्वीरों को शामिल रखा है और उन्हें शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा आयुष्मान खुराना ने भी सभी को टीचर्स डे की बधाइयां दी हैं।

अर्जुन रामपाल ने दिवगंत मां को किया याद

अर्जुन रामपाल ने अपनी दिवंगत मां को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। अर्जुन ने अपने नोट में लिखा- मेरी टीचर स्वर्ग में रहती हैं, जो अक्सर मुझसे बातें करती हैं। मुझे हमेशा उस दौर की याद दिलाती हैं, जब मेरे साथ विवेक की बातें शेयर ती थीं। जो हासिल किया, उस पर गर्व करो, मगर विनम्र बने रहो और अपने उसूलों पर कायम रहो।