Mouni Roy Saree Photos: मौनी रॉय ने साड़ी में ढहाया कहर, पतली कमर के साथ फ्लॉन्ट किया लुक

Mouni Roy Saree Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ‘नागिन’ सीरियल से काफी मशहूर हुईं। इसके बाद उन्होंने ‘गोल्ड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी कई फिल्मों में भी काम किया। हाल ही में, मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए नजर आ रही हैं। मौनी की इन तस्वीरों पर फैन भी अपना दिल हार बैठे हैं।

साड़ी में मौनी रॉय ने ढाहाया कहर

एक्ट्रेस मौनी रॉय एक्टिंग के अलावा अक्सर अपने लुक और ग्लैमर की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने साड़ी में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा है।

इन फोटोज में मौनी रॉय ब्लू कलर की व्हाइट प्रिंट वाली साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं। इस साड़ी को उन्होंने व्हाइट ब्लाउज के साथ वियर किया है। मौनी ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो एक से बढ़कर एक पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। कुछ फोटो में वो जमीन पर बैठ कर अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट कर रही हैं, तो कुछ में सोफे पर लेट कर अदाएं दिखा रही हैं।

दिशा पाटनी और फैंस को पसंद आया लुक

मौनी का ट्रेडिशनल लुक के साथ ऐसा हॉट अवतार उनकी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी और फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन फोटो को देखने के बाद दिशा ने कमेंट में लिखा ‘सबसे सुंदर’। वहीं, एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘हे भगवान, उसका परफेक्ट फिगर देखो’। एक अन्य ने लिखा ‘इन्होंने मेरा दिल चुरा लिया’।

ऐसे रखा इंडस्ट्री में कदम

मौनी ने साल 2006 में टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने ‘कस्तूरी’, ‘दो सहेलियां’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसे शो में भी काम किया है। इसके साथ ही वो ‘जरा नचके दिखा’ के पहले सीजन की विनर भी रह चुकी हैं।

Photo Credit: Mouni Roy Instagram

हालांकि, इन सबके बावजूद मौनी को पॉपुलैरिटी ‘देवों के देव… महादेव’ और  ‘नागिन’ जैसे सीरियल में काम करने के बाद मिली। एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर ही नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर भी अच्छा नाम कमाया है।