Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: कांटे की टक्कर में हारा ये मजबूत खिलाड़ी, इस बार किस्मत ने नहीं दिया साथ

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: खतरों के खिलाड़ी 13 का लेटेस्ट एपिसोड ट्विस्ट एंड टर्न से भरा रहा। जैसे-जैसे शो अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है, वैसे- वैसे खतरे का लेवल भी बढ़ता जा रहा है। अब कंटेस्टेंट्स को केकेके 13 में टिके रहने के लिए पहले से ज्यादा होशियार और सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि शो का हालिया एलिमिनेशन कंटेस्टेंट्स को यही सीख दे गया।

शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

खतरों के खिलाड़ी 13 के रविवार के एपिसोड में होस्ट रोहित शेट्टी ने एक पुराने खिलाड़ी को शो में फिर से शामिल होने का मौका दिया। उन्होंने दो हफ्ते पहले केकेके 13 से बाहर हो चुकी डेजी शाह को बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल किया। हालांकि, आते ही एक्ट्रेस को एलिमिनेशन टास्क का हिस्सा बनना पड़ा, जो उन पर भारी पड़ गया।

अर्जित और डीनो की टीम

एविक्शन टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स को दो टीमों में बांट दिया गया। पहली टीम अर्जित तनेजा की थी, उनके साथ शीजान खान, सौंदस मौफाकिर, रश्मीत कौर और अर्चना गौतम थे। वहीं, दूसरी टीम डीनो जेम्स की थी और उनके साथ ऐश्वर्या शर्मा, नायरा बनर्जी, शिव ठाकरे, डेजी शाह थे। रोहित शेट्टी ने टीम लीडर्स से एलिमिनेशन टास्क के लिए एक- एक खिलाड़ी को भेजने के लिए कहा। इसके बाद अर्चना गौतम और डेजी शाह एविक्शन टास्क करने के लिए मैदान में उतरीं।

क्या था टास्क ?

एलिमिनेशन टास्क में कंटेस्टेंट्स को एक अंधेरे कमरे में भेजा गया। जहां दो बड़े पिंजड़े रखे गए थे। पहले केज में चार मगरमच्छ रखे गए थे। कंटेस्टेंट्स को करना ये था कि उन्हें दो चाबियां कलेक्ट करनी थी और दोनों पिंजड़ों को खोलना था। चाबी मगरमच्छ की पूंछ में लगी हुई थी। चाबी मिलते ही पहला पिंजड़ा खोलना था और आगे बढ़ना था फिर सॉकेट के कॉम्बिनेशन से लाइट जलानी थी। इसके बाद दूसरी चाबी ढूंढकर दूसरा पिंजड़ा खोलना था। इस टास्क में ट्विस्ट में ये था कि दूसरे पिंजड़े में बेहद खतरनाक सरप्राइज एनिमल रखा गया था।

किस खिलाड़ी का हुआ एलिमिनेशन ?

डेजी शाह और अर्चना गौतम दोनों ने एलिमिनेशन टास्क को अच्छे से परफॉर्म किया, लेकिन कुछ सेकेंड की देरी से किसी एक का खेल खत्म हो गया। डेजी ने इस टास्क को 7 मिनट 36 सेकेंड में किया। वहीं, अर्चना ने टास्क को पूरा करने में 7 मिनट 19 सेकेंड लगाए और विनर बन गई। इसके साथ ही वाइल्ड कार्ड बनकर आईं डेजी शाह कुछ ही देर में खतरों के खिलाड़ी 13 से दोबारा बाहर हो गईं।