हर तरफ ईशान किशन के इस छक्के की हो रही चर्चा, वीडियो में देखिए कैसे हवा में उड़कर जड़ा सिक्स

नईदिल्ली I 2023 एशिया कप में शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया. बारिश की वजह से यह मैच पूरा नहीं हो सका, लेकिन इस मैच में ईशान किशन ने अपनी धमाकेदार बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. पाकिस्तान के खिलाफ ईशान ने 81 गेंदों में 82 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 2 छक्के निकले. 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ईशान किशन जब बल्लेबाजी के लिए आए तो गेंदबाज आग उगल रहे थे. टीम इंडिया का स्कोर 48 रन पर तीन विकेट था. इसके बाद 66 रनों पर चौथा विकेट भी गिर गया. एक तरफ जहां शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ आग उगल रहे थे, वहीं दूसरी तरफ 25 साल के ईशान किशन एक नई इबारत लिख रहे थे. 

वनडे में पहली बार पांच नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ईशान किशन ने बेखौफ बल्लेबाजी की और अपनी टीम को संकट से उबारा. ईशान ने हारिस रऊफ की एक गेंद पर हवा में उड़कर शानदार छक्का लगाया. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हारिस रऊफ की ऑफ साइड की बाउंसर गेंद पर ईशान किशन ने हवा में उड़कर अपर कट मारा. ईशान ने गेंद को अच्छे से टाइम किया और नतीजा यह हुआ कि गेंद सीधा सीमा पार गई. ईशान के इस सिक्स की हर तरफ चर्चा हो रही है. हर कोई उनके इस सिक्स की तारीफ कर रहा है.

बारिश की भेंट चढ़ा भारत-पाक मुकाबला 

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ने पहले खेलने के बाद 266 रन बनाए थे. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने के बाद 48.5 ओवर में 266 रनों पर सिमट गई थी. भारत के लिए ईशान किशन ने 82 और हार्दिक पांड्या ने 87 रन बनाए. इसके बाद बारिश शुरू हो गई और फिर पाकिस्तान को बैटिंग का मौका नहीं मिल सका और मैच रद्द कर दिया गया.