IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान DJ ने बजाया ‘राम सिया राम’ का गाना, ईशान किशन का रिएक्शन हुआ वायरल

श्रीलंका के कैंडी में पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार, 2 सितंबर को लगातार बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। हालांकि, रोमांचक मैच के बीच, स्टेडियम में डीजे बजाया गया ‘राम सिया राम’ गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

एशिया कप 2023 में शनिवार को बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान का मैच बाधित रहा, लेकिन फैंस ने पहली पारी का पूरा मैच देखा। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए थे। एक समय भारत का स्कोर 66/4 था। यहां से हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने पांचवीं विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी कर भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया।

मैच के दौरान बजा राम सिया राम का गाना

ईशान किशन ने 81 गेंद पर 82 रन बनाए। वहीं, हार्दिक ने 90 गेंद पर 87 रन की पारी खेली। भारतीय पारी के दौरान एक अजीबोगरीब घटना ने सोशल मीडिया पर फैंस को ध्यान खीच लिया। पारी के 34वें ओवर के दौरान स्टेडियम में डीजे ने भारतीय फिल्म ‘आदिपुरुष’ का गाना ‘राम सिया राम’ बजाया। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बारिश के कारण रद्द हुआ मैच

मैच की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शाहीन अफरीदी ने शुरुआती झटके देकर भारत की कमर तोड़ दी। पहले रोहित और फिर विराट कोहली को आउट कर भारत को करारे झटके दिए। इसके बाद हारिस रऊफ ने श्रेयस और गिल को आउट कर टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया।

शाहीन ने चार विकेट लिए, जबकि नसीम शाह और हारिस रऊफ ने तीन-तीन विकेट चटकाए। भारतीय पारी समाप्त होने के बाद बारिश आ गई और फिर मैच नहीं शुरू हो सका और मैच बेनतीजा रहा। टीम इंडिया को टू्र्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए 4 सितंबर को नेपाल के खिलाफ मैच जीतना ही होगा।