Dono: सनी देओल के बाद बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे बेटे राजवीर, ग्रैंड तरीके से लॉन्च होगा ‘दोनों’ का ट्रेलर

Dono Trailer Launch: सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के नक्शेकदम पर चलकर इंडस्ट्री में कदम रखा और छा गए। सनी देओल की तरह उनके बेटे करण देओल ने भी एक्टिंग को अपने करियर के रूप में चुना। अब उनके छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं।

राजवीर देओल राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया (Paloma Thakeria) भी एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं। मूवी का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है।

दोनों का होगा ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट

सोमवार को ‘दोनों’ का ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा। राजवीर देओल ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। पोस्टर के साथ राजवीर ने कैप्शन में लिखा, “सोमवार 4 सितंबर को ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दोनों से मिलने के लिए हो जाइए तैयार।”

कब रिलीज होगी दोनों?

राजवीर और पलोमा स्टारर फिल्म ‘दोनों‘ का टीजर जब से जारी किया गया था, तब से फिल्म रिलीज डेट के एलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट का एलान किया था। फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।   फिल्म का निर्माण सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन में हुआ है, जबकि निर्देशन सूरज के बेटे अविनाश. एस. बड़जात्या ने किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है। 

क्या पिता की तरह चल पाएगा राजवीर देओल का जादू?

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने साल 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बतौर एक्टर डेब्यू किया था, लेकिन उनकी ये फिल्म नहीं चली। अब सबकी नजरें सनी के छोटे लाडले राजवीर पर टिकी हैं। राजवीर ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहे हैं। बड़े पर्दे पर वह एक्टिंग का जादू फैंस पर चला पाते हैं या नहीं, ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

500 करोड़ के करीब पहुंची गदर 2

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2‘ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है। 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है। मूवी ने तीन हफ्तों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 487.65 करोड़ का कारोबार कर लिया है।